मेरे खुद के विचार भूलने की आदत पर
 Aadat Ko Nahi Badla Ja Sakta

 Kyun ki ye God gifted hoti hai

नमस्ते दोस्तों, दुनिया में हजारों लोग जो हर दिन कुछ भूल जाते हैं और इस वजह से उन्हें बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लोगों को ऐसी बुरी चीजें सुनना पड़ता है, लेकिन हम आपको बताते हैं कि हम उनकी बात नहीं सुनते हैं। क्योंकि यह भगवान द्वारा प्राप्त होता है और शायद हम इसे बदल नहीं सकते अगर हम चाहते हैं लेकिन हम उन लोगों की अनदेखी कर सकते हैं क्योंकि उनके पास बहुत कुछ है ऐसा ऐसा नहीं होता है कि इसमें कुछ भी करने की क्षमता नहीं है। अगर कोई दूसरों की मजबूरी सुन सकता है तो वे उन पर हंसते हैं, तो हमें ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। उन लोगों को जिनकी स्वयं की अनदेखी की जानी चाहिए।

यदि इस समस्या का हल किसी और के द्वारा किया जाता है, तो एक समस्या है अगर किसी को मेरी भूलने की वजह से नाराज हो या यदि वह कुछ सोचते हैं, तो इसके लिए मुझे कुछ नहीं करना पड़ता है दुनिया में बहुत से लोग होंगे, जिनके अंदर कुछ कमियां हैं, तो मेरे भीतर, भूलने की कमी है और उस काम के बारे में सोचना असंभव है, मेरे समय में कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई इस कमजोरी के बारे में सोचता है और वह क्या कहता है, मैं समझता हूं कि यह मेरे नीचे से है और यह मेरे लिए एक विरासत है और यह मेरी संपत्ति है और यही मेरी आदत है और यह सब मुझे पता है क्या आप आज हैं।
मैंने इस कमजोरी पर काबू पाने के लिए बहुत कुछ करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका, इसलिए मैं कोई भी इच्छा नहीं करूँगा या फिर अगर मैं इसे बदलने की कोशिश करूँगा।
यह मेरी खुद की एक समस्या है और मैं किसी को अपनी समस्या में हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं देता हूं। मैं समझता हूं कि यह स्वभाव से प्राप्त हुआ है और मैं इसे अपना शौक माना और यहां तक ​​कि यह मेरी इच्छाशक्ति है, परन्तु द्वितीय इसे एक स्टैंड बना देगा और मैं उस जगह जाऊंगा कि लोग मेरे लिए पागल हो जाएंगे जब तक कि मैं बात नहीं करता कुछ हर दूसरे, तब भी। मेरी दुनिया एक तथ्य है और मैं इसे एक आदत मानता हूं और मुझे लगता है कि मेरे पास भगवान ने एक दिन का उपहार दिया है।

Comments

Popular Posts